Thursday, April 15, 2021

Career

‘राष्ट्र – धर्म’ सर्वोपरि मूलमंत्र के साथ प्रारंभ किए गए bhavybhaaratnews.com में राष्ट्र को एवं धर्म को सर्वोपरि मानने वाले सभी अनुभवी विद्वान लेखकों, वरिष्ठ पत्रकारों, बुद्धिजीवियों, विचारकों का स्वागत है। साथ ही नवोदितों के लिए भी हम विचारों की अभिव्यक्ति का मंच प्रदान कर रहे हैं। राष्ट्र को प्रेरणा देने वाले, अनुसंधान पर आधारित विचारों की अभिव्यक्ति के इस माध्यम का आप भी हिस्सा बन सकते हैं। धर्म अर्थात् सत्य एवं अनादि-अनंत धर्म को ही अंतिम मानने वालों का भी हम स्वागत करते हैं।

हमें आवश्यकता है bhavybhaaratnews.com के नाम को सार्थक करने वाले विचारों, आलेखों तथा अनुसंधान आधारित तथ्यों की। इस वेब पोर्टल का मुख्य उद्देश्य भव्य भारत का निर्माण, प्राचीन-पुरातन भारतीय संस्कृति का पुनर्जागरण तथा आधुनिक पीढ़ी को भारत के नित्य-नवीन पुरातन ज्ञान-सम्पदा से अवगत कराने के साथ-साथ भावी विज्ञान-प्रौद्योगिकी आधारित जानकारियों को जन-जन तक पहुँचाना है। यह एक महान राष्ट्र निर्माण यज्ञ है, जिसमें हमें आहूति देने वालों की आवश्यकता है।

bhavybhaaratnews.com वेब मीडिया क्षेत्र में एक नवीनतम् उपक्रम एवं प्रयोग है, जिसका मुख्य उद्देश्य अर्थोपार्जन नहीं है। इसी कारण bhavybhaaratnews.com को ऐसे समर्पित महानुभाव स्वयंसेवकों की आवश्यकता है, जो अपने निज कर्तव्य के साथ-साथ भव्य भारत के निर्माण की आधारशिला में अपनी भी एक ईंट रख सकें।

यह पूर्ण वास्तविकता है कि bhavybhaaratnews.com वर्तमान में लेखकों-पत्रकारों सहित किसी भी सहयोगी को कोई मानदेय या पारिश्रमिक देने की स्थिति में नहीं है, परंतु भविष्य में यदि हमारे-आपके प्रयासों से यह वेब पोर्टल सफलता के उच्चतम् शिखर को स्पर्श करेगा एवं आय का स्रोत स्थापित करने में सफल होगा, तो निश्चित रूप से हम अपने सहभागियों को उनके कडे परिश्रम का प्रतिफल अवश्य देंगे, परंतु फिलहाल परिश्रम के प्रतिफल की आशा से रहित होकर कार्य करने के इच्छुकों का bhavybhaaratnews.com के मंच पर हृदयपूर्वक स्वागत है।

Current Openings :

  1. Assistant Editors (Volunteer)
  2. Hindi Article Writers (Volunteer)
  3. Gujarati Article Writers (Volunteer)
  4. Technical Supporters (Volunteer)
  5. Economic Supporters (Volunteer)

Job Description :

  1. सभी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित हैं तथा सभी पद अवैतनिक हैं।
  2. Assistant Editors का दायित्व लेखकों की ओर से लिखे गए लेखों के सम्पादन में सम्पादक का सहयोग करना होगा।
  3. Hindi/Gujarati Article Writers को अनुसंधान आधारित मौलिक लेख लिखने होंगे।
  4. सभी रिक्त पद ‘Work From Home’ आधारित हैं।
  5. इच्छुक प्रत्याशी अपना रिज़्यूमे bhavybhaaratnews@gmail.com पर भेजें।

Career with Us


    धन्यवाद

    सम्पादक
    bhavybhaaratnews.com

    INSTAGRAM

    Ads

    Ads