स्वानुभव : घातक कोरोना पर ‘घातक वज्राघात’ करता है यह ‘IMMUNITY BOOSTER’, पाने के लिए CLICK करें

0
104

कन्हैया कोष्टी

अहमदाबाद, 4 मई, 2021 (बीबीएन)। समूचे विश्व को पिछले डेढ़ वर्षों से भयाक्रांत कर रहे कोरोना वायरस ने पिछले एक महीने से भारत में ज़बरदस्त क़हर बरपाया है। देश में कोरोना (CORONA) की बिगड़ती स्थिति से कोई भी अनजान नहीं है। आज टेलीविज़न न्यूज़ चैनलों, डिजिटल, प्रिंट मीडिया और सोशल मीडिया सहित हर ओर पर देखे जा रहे कोरोना पीड़ितों के भयावह दृश्यों ने समूचे देश को झकझोर कर रख दिया है।

READ IN GUJARATI : સ્વાનુભવ : ઘાતક કોરોના પર ‘ઘાતક વજ્રાઘાત’ કરે છે આ ‘IMMUNITY BOOSTER’, મેળવવા માટે CLICK કરો

सबसे अधिक परेशान ऑक्सीजन की कमी ने किया है, परंतु आज हम आपको एक ऐसे इम्यूनिटी बूस्टर के विषय में बताने जा रहे हैं, जो शायद आपको देश के उन सैकड़ों लोगों की तरह बेड, ऑक्सीजन-वेंटिलेटर की कमी जैसी समस्याओं से बचा सकता है। हालाँकि देश में कोरोना की दस्तक के साथ ही बाज़ार में कई ज्ञात-अज्ञात विशेषज्ञों ने भारतीय आयुर्वेद में कोरोना के उपचार के दावे किए, परंतु मैं आज यहाँ अपने अनुभव से कोरोना पर विजयी होने का एक रामबाण उपाय बताने जा रहा हूँ। यह एक ऐसा उपाय है, जो किसी भी कोरोना पॉज़िटिव को सर्दी-बुख़ार जैसे समान्य लक्षणों से लेकर ऑक्सीजन लेवल घटने तक की नौबत से आसानी से बचा सकता है।

मैं अपने स्वानुभव से इस रामबाण उपाय को पाठकों तक पहुँचाने जा रहा हूँ। मुझे और मेरे परिवार के तीन सदस्यों को पिछले साल ही कोरोना संक्रमण हुआ था और मैंने अपने फैमिली डॉक्टर (आयुर्वेदिक) डॉ. मोहित अग्रवाल द्वारा दी गई कोरोना को हिट करने वाली इम्यूनिटी बूस्टर किट का सेवन किया। हालाँकि पिछले साल कोरोना संक्रमण और उसकी लहर इतनी भयावह नहीं थी, जितनी कि इस समय है, परंतु मुझे याद है कि मैं उस समय, जब लोग कोरोना संक्रमण के बाद 14 से 21 दिनों तक आइसोलेशन-क्वॉरंटाइन आदि बंदिशों तथा मानसिक आघात में रहने वाले कोरोना मरीज़ों की तुलना में मैं केवल 3 दिनों में स्वस्थ हो गया था। डॉ. मोहित की इस इम्यूनिटी बूस्टर किट के सेवन के कारण मैं 3 दिनों में ही कोरोना को परास्त कर स्वस्थ हो गया था। यद्यपि मुझमें कोरोना के प्रारंभिक लक्षण थे, परंतु डॉ. मोहित की इस कोरोना किट ने मेरे बाद भी कई ऐसे कोरोना संक्रमितों को भी 7 से 15 दिनों में स्वस्थ कर दिया, जिनकी हालत गंभीर से अति गंभीर थी।

कौन हैं डॉ. मोहित अग्रवाल ?

अहमदाबाद में बापूनगर स्थित अपने निवास स्थान पर प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टर मोहित अग्रवाल (अग्रवाल) एक आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं। वे पिछले एक दशक से प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसके साथ ही कई रोगों को जड़ से मिटाने के लिए आयुर्वेद का गहन अध्ययन भी करते हैं और उसके माध्यम से कई प्रकार के रोगों के जड़ से उपचार के लिए विशेष प्रकार की दवाइयाँ तैयार करते हैं। इसी क्रम में जब मार्च-2020 में देश में कोरोना ने दस्तक दी, तो डॉ. मोहित इस वैश्विक महामारी पर विजय पाने के प्रयासों में जुट गए और उन्होंने तीन महीनों के गूढ़ अध्ययन के बाद एक ऐसी इम्यूनिटी बूस्टर किट बनाई, जो कोरोना पर विजय में रामबाण सिद्ध हुई और आज दूसरी घातक लहर में भी हो रही है।

भीषण लहर में भी कारगर इम्यूनिटी बूस्टर किट

इस साल जब फिर एक बार कोरोना नए स्टेन के साथ भीषण वेव बन कर आक्रमित और संक्रमित हुआ, तो मेरे कई निकटतम् मित्र, परिजन तथा परिचित भी इसका शिकार हुए। मैंने अपने सभी परिचितों को कोरोना संक्रमण होते ही डॉ. मोहित अग्रवाल की इम्यूनिटी बूस्टर किट के सेवन की सलाह दी। नई लहर के बीच मेरे करीब दो दर्जन मित्रों, परिजनों और परिचितों ने डॉ. मोहित की इम्यूनिटी बूस्टर किट का सेवन किया और सबके सब कोरोनामुक्त हुए। इस परिणाम ने मेरे स्वानुभव को और सुदृढ़ किया है।

कोरोना से लड़ने की मानसिक क्षमता भी देती है किट

डॉ. मोहित की इम्यूनिटी बूस्टर किट न केवल कोरोना से सुरक्षा देती है, बल्कि बहुउद्देश्यी औषधि भी है। डॉ. मोहित ने इस किट को इस प्रकार तैयार किया है, जिससे कोरोना संक्रमित व्यक्ति को न केवल कोरोना संक्रमण से तत्काल राहत मिलती है, बल्कि डॉ. मोहित की काउंसेलिंग से मरीज़ को मानसिक संबल भी मिलता है, जिससे मरीज़ इस आत्म-विश्वास से भर जाता है, “मुझे कुछ नहीं होगा।” पहली ही खुराक में होने वाले फ़ायदे से मरीज़ को सबसे बड़ी राहत यह मिलती है, “घातक कोरोना मेरी जान नहीं लेगा।” साथ ही कोरोना संक्रमित को डॉ. मोहित से लगातार मार्गदर्शन एवं कोरोना से लड़ने की मानसिक क्षमता भी प्राप्त होती है, जो इस इम्यूनिटी बूस्टर किट से तत्काल फ़ायदे देती है। इससे कोरोना संक्रमित सबसे पहले अनावश्यक भय से मुक्त हो जाता है और मेरा भी यही अनुभव रहा है।

बहुद्देश्यीय है इम्यूनिस्टी बूस्टर किट

डॉ. मोहित की इम्यूनिटी बूस्टर किट केवल कोरोना पर वार करने के लिए नहीं है। हमारे आयुर्वेद में अक्सर कोई भी जड़ी, बूटी, चूर्ण, बटी, गोली आदि किसी एक रोग के इलाज के लिए नहीं होती। एक गोली सौ रोगों पर एक साथ गोलीबारी करती है। इसी प्रकार यह डॉ. मोहित द्वारा तैयार की गई इम्यूनिटी बूस्टर किट भी कोरोना पर प्रहार करने के साथ ही रोगी को मानसिक एवं शारीरिक रूप से घेरने वाले अन्य कष्टों से भी तुरंत राहत प्रदान करती है। कोरोना के प्रमुख लक्षण सर्दी, ज़ुकाम और बुख़ार जहाँ मरीज़ के शरीर को तोड़ देते हैं, वहीं डॉ. मोहित की इम्यूनिटी बूस्टर किट इन सभी विकारों को ठीक करते हुए मरीज़ को सबसे पहले भयमुक्त बनाती है और उसके बाद उसे मानसिक एवं शारीरिक रूप से आंतरिक शक्ति का वरदान देती है, जिसके बाद इस किट के लिए कोरोना से मरीज़ को सुरक्षा दिलाने का काम अत्यंत सरल हो जाता है।

डॉ. मोहित अग्रवाल कोरोना की नई लहर के बाद लगातार व्यस्त हैं। उनके नियमित मरीज़ों में से कइयों ने अपने ऑफिसों-कारखानों आदि में काम करने वाले सभी कर्मचारियों-कामगारों को इस इम्यूनिटी बूस्टर किट का ही सेवन कराया और उन्हें कोरोनामुक्त बनाए रखने में सफलता प्राप्त की। कोरोना के नए स्टेन के बावजूद डॉ. मोहित की इम्यूनिटी बूस्टर किट उतनी ही कारगर है और आज भी बड़े-बड़े लोग डॉ. मोहित से इम्यूनिटी बूस्टर किट लगातार ले रहे हैं और कोरोनामुक्त हो रहे हैं। मैं स्वयं डॉ. मोहित अग्रवाल की ओर से भेजी 20 इम्यूनिटी बूस्टर किट अपने आसपास के मित्रों, परिजनों तथा परिचितों को मुहैया करा चुका हूँ। मेरी जानकारी में जिन-जिन कोरोना संक्रमितों ने इस किट का सेवन किया, उन सभी को तीसरे दिन से ही स्वस्थता की अनुभूति होने लगी। कई तो पूरी तरह ठीक भी हो चुके हैं। इस किट के तत्काल सेवन से कई लोग अस्पताल जाने, बेड, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर की कमी जैसी असुविधाओं और परेशानियों से बच गए।

क्या है इस किट की क़ीमत ?

डॉ. मोहित अग्रवाल की इस जादुई इम्यूनिटी बूस्टर किट की क़ीमत रुपयों में बताना ठीक नहीं होगा, परंतु आज जहाँ लोग अपने परिजनों को बचाने के लिए बड़े-बड़े अस्पतालों में लाखों रुपए ख़र्च कर रहे हैं, उससे हज़ार गुना सस्ती है यह किट। एक सेवाभावी इंसान होने के नाते डॉ. मोहित अग्रवाल मरीज़ की आर्थिक स्थिति को देखते हुए इस किट क़ीमत लेते हैं, जो किट की लागत क़ीमत के बराबर होती है। एक डॉक्टर होने के नाते उनका पहला उद्देश्य अपने मरीज़ के प्राणों की रक्षा करना है। यद्यपि आर्थिक रूप से सक्षम मरीज़ इस इम्यूनिटी बूस्टर किट की पर्याप्त क़ीमत ख़ुशी-ख़ुशी देते हैं, जिससे डॉ. मोहित की आजीविका की पूर्ति हो जाती है।

कैसे प्राप्त करें इम्यूनिटी बूस्टर किट ?

डॉ. मोहित की इम्यूनिटी बूस्टर किट प्राप्त करने के लिए आपको केवल उनके मोबाइल नंबर 9904082023 पर फोन करना है और उन्हें मरीज़ की स्थिति की जानकारी देनी है। वे अपने निवास स्थान पर ही इम्यूनिटी बूस्टर किट बनाते हैं और मरीज़ के परिजन को उपलब्ध कराते हैं। जो लोग इम्यूनिटी बूस्टर किट लेने जाने में सक्षम नहीं हैं, उन्हें डॉ. मोहित उनके पोस्टल अड्रेस पर इम्यूनिटी बूस्टर किट कोरियर के ज़रिये भेजते हैं। अहमदाबाद से बाहर देश के किसी भी हिस्से में कोरोना संक्रमित कोई भी व्यक्ति डॉ. मोहित को फोन कर, उनसे मंत्रणा कर उनकी इम्यूनिटी बूस्टर किट मंगवा सकता है।

READ IN GUJARATI : સ્વાનુભવ : ઘાતક કોરોના પર ‘ઘાતક વજ્રાઘાત’ કરે છે આ ‘IMMUNITY BOOSTER’, મેળવવા માટે CLICK કરો